———–

  • इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने दिया अल्टीमेटम- “यदि गाजियाबाद के लोगों को पीड़ा होगी तो मैं चुप नहीं बैठूंगी

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद। बुद्धवार को गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा अपने मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के सुख-दु:ख में शामिल हुईं और सबकी कुशलक्षेम पूछीं। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी, गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष विनीत त्यागी भी अपने समर्थकों के साथ उनके साथ रहे। यहां के पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद वह अपने आंसू नहीं रोक पाई और दो टूक कहा कि गाजियाबाद में बढ़ता अपराध चिंता का विषय है। यदि गाजियाबाद में बढ़ते अपराध पर पुलिस प्रशासन अविलंब काबू नहीं पाता है तो पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने कहा कि यदि गाजियाबाद के लोगों को पीड़ा होगी तो मैं चुप नहीं बैठूंगी।
डॉली शर्मा सबसे पहले वह गाजियाबाद के मुरादनगर के सिकरोड़ गांव के रहने वाले देवेंद्र शर्मा के यहां पहुंचीं और उनके परिजनों से मिलकर शोक-संवेदना प्रकट कीं और उनके परिवार से मिलकर ढाँढस बंधाया। गत दिनों उनके जवान पुत्र योगेन्द्र शर्मा को अगवा कर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस दौरान मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में लगातार इस तरीके की घटनायें बढ़ रही हैं, जो किसी भी सभ्य समाज के लिए चिंता का विषय है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से सवालिया लहजे में पूछा कि आखिर क्या वजह है कि अभी तक एक भी अपराधी नहीं पकड़ा गया। उन्होंने इस मामले में शामिल अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। साथ ही दो टूक शब्दों में कहा कि गाजियाबाद में बढ़ते अपराध पर अविलंब काबू पाए पुलिस प्रशासन, अन्यथा जनांदोलन किया जाएगा। यदि गाजियाबाद के लोगों को पीड़ा होगी तो मैं चुप नहीं बैठूंगी।

यहां से निकलकर वह मुरादनगर के सैंतली गांव निवासी वरिष्ठ कांग्रेस नेता स्व. अभय त्यागी राजू के निवास पर पहुंचीं और उनकी धर्मपत्नी बबीता त्यागी और पुत्र मयंक त्यागी से मिलकर शोक-सांत्वना दीं। पिछले दिनों बबीता त्यागी के ससुर का निधन हो गया था। जबकि, पिछले वर्ष ही उनके पति व कांग्रेस नेता अभय त्यागी राजू का निधन हुआ था। डॉली शर्मा ने बताया कि अल्प अंतराल में ही पहले पुत्र और फिर पिता का चला जाना बबीता के परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। वह हमारे कांग्रेस परिवार की सदस्य हैं, इसलिए हमलोग हर वक्त उनके साथ रहेंगे और उनकी राजी खुशी लेते रहेंगे। उन्होंने मयंक त्यागी की भी हिम्मत बंधाई और कहा कि जरूरत पड़ने पर कभी भी फोन कर सकते हो। डॉली शर्मा के इस अपनत्व व ममत्व भाव को देखकर उनका परिवार भी भाव-विह्वल हो गया।

ततपश्चात, गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र के इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा अपने क्षेत्र के मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत रेवड़ी गांव में मुरादनगर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजवीर कसाना व उनके परिवार से मिलकर शोक सांत्वना दी। क्योंकि उनके बड़े भाई रविपाल कसाना का पिछले दिनों अचानक देहांत हो गया था। उन्होंने शोक-संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।
उसके बाद डॉली शर्मा लोकसभा क्षेत्र के मुरादनगर विधानसभा अंतर्गत मुरादनगर कस्बा स्थित मलिक नगर निवासी और समाजवादी पार्टी के सभासद मो. हाजी अनीस के आवास पर पहुंचीं और आपुसी गोलीबारी में घायल उनके भतीजे मो. जावेद पुत्र मो. हाजी गफ्फार अब्बासी की कुशलक्षेम पूछी, जो कि यशोदा गाजियाबाद में भर्ती है और जीवन-मौत से जूझ रहा है। यहां भी उन्होंने परिजनों से कहा कि जब भी मेरी जरूरत पड़े, मैं आपलोगों के साथ खड़ी हूँ।


Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||