———–

गाजियाबाद में मां-बेटे के शव मिलने से हड़कंप मच गया. दोनों की धारदार हथियार से हत्या की गई है. उनके शव घर के कमरे में खून से लथपथ बेड पर पड़े मिले हैं. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. डबल मर्डर की वारदात से इलाके में कोहराम मच गया.

गाजियाबाद में मां-बेटे की हत्या से इलाके में हडकंप मच गया.

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. लोनी बॉर्डर थाना इलाके की गुलाब वाटिका कॉलोनी में मां-बेटे के शव खून से लथपथ मिले हैं. दोनों के शव घर के कमरे में बेड पर मिले हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ की जा रही है. हत्या की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

पुलिस के मुताबिक, हत्या के दौरान घर से किसी भी प्रकार के कीमती सामान की लूटपाट नहीं हुई है. आसपास के लोगों में चर्चा है कि हत्या की वजह जमीनी विवाद है. पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. मृतक बेटा दिव्यांग है. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.

मां बेटे के शव मिलने से मचा हड़कंप

गुलाब वाटिका कॉलोनी में मंगलवार की रात मां बेटे की हत्या कर दी गई. हत्या धारदार हथियार से की गई. बुधवार की सुबह दोनों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना को अंजाम मकान की दूसरी मंजिल पर दिया गया है. मकान की तीसरी मंजिल पर परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे. सुबह जब वह सोकर उठे तो घटना की जानकारी हुई. परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. डबल मर्डर की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

ये भी पढ़ें

पुलिस जुटी जांच में

एसीपी दिनेश कुमार ने बताया कि मृतका यशोदा देवी के पति की लगभग 10 साल पहले मौत हो चुकी थी. वह अपने दिव्यांग बेटे विजेंद्र के साथ घर की दूसरी मंजिल पर रह रही थी. उसका बड़ा बेटा धर्मेंद्र तीसरी मंजिल पर अपने परिवार के साथ रह रहा था. सुबह जब धर्मेंद्र नीचे आया तो मां और भाई का खून से लथपथ शव देख सन्न रह गया. दोनों के शव कमरे में बेड पर पड़े हुए थे. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस टीम ने घटनास्थल से सभी साक्ष्यों का संकलन किया है. पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, घर से किसी भी प्रकार के कीमती सामान की लूटपाट हत्या के दौरान नहीं हुई है.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||