———–

फेमस बाजार

जब भी आपका शॉपिंग करने का मन होता है. दिल्ली के चांदनी चौक या और कोई फेमस बाजार का रुख कर लेते है.

स्ट्रीट बाजार

लेकिन आज हम जानेंगे दिल्ली एनसीआर के शहर गाजियाबाद के फेमस स्ट्रीट बाजार के बारे में

स्ट्रीट शॉपिंग

इन बजारों में आप सस्ती स्ट्रीट शॉपिंग का लुत्फ उठा सकते हैं, तो देर किस बात की आइए जानते हैं गाजियाबाद की फेमस बाजार

घंटाघर मार्केट

यह गाजियाबाद के सबसे पुराने स्ट्रीट मार्केट्स में से एक हैं, यह सस्ता मार्केट शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के बहुत करीब में है. इस मार्केट से खूबसूरत चूड़ियां, किचन आइटम्स और फैशन वियर से जुड़े सामानों की शॉपिंग कर सकते है .

सदर बाजार

वैशाली और गोविंदपुरम के पास स्थित ये सबसे सस्ता बाजार है. खास तौर पर यह बाजार स्टेशनरी शॉपिंग के लिए जाना जाता है. यहां पर आप होलसेल में भी खरीदारी कर सकते है.

गांधीनगर मार्केट

यहाँ पर आपको हर तरह का फैशन वियर बेहद किफायती दामों में आसानी से मिल जाएगा. शादी के लिए लहंगा और साड़ियां भी आप यहां पर आसानी से खरीद सकते है.

तुराब नगर मार्केट

गाजियाबाद का यह मार्केट स्थानीय लोगों के बीच काफी मेमस है. त्योहारों पर इस बाजार में जमकर भीड़ होती है. सस्ती शॉपिंग के अलावा आपको यहाँ खाने के लिए भी कई बेहतरीन फूड स्टॉल्स भी मिल जायेंगे

चोपला मार्केट

यह मार्केट लकड़ी के सामानों के लिए बेहद फेमस है. अगर आपको किफायती दामों में सोफा, कुर्सी, डायनिंग टेबल जैसे सामानों की खरीददारी करनी है, तो आपको चोपला मार्केट जाना चाहिए.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||