———–

दिल्ली और गुरुग्राम में 4 बजे तक खुलते हैं बार

दरअसल, नोएडा और गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में लोगों की कमाई और खर्चा लगभग एक जैसा ही है। इसीलिए, सरकार ये पता लगाना चाहती है कि क्या दूसरे एनसीआर शहरों की तरह, इन शहरों में भी बार को देर रात तक खोलने से फायदा हो सकता है। मीटिंग के दौरान, रेस्तरां और बार मालिकों ने नोएडा में बार बंद होने का समय दिल्ली और गुरुग्राम के बार से मिलाने की मांग की है। उनके अनुसार, इन जगहों पर पार्टियां देर रात तक चलती हैं, ऐसे में रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के एक अधिकारी ने सलाह दी की कि बार बंद होने का समय रात के 3-4 बजे तक बढ़ाया जाना चाहिए। जैसा दिल्ली और गुरुग्राम में होता है।

प्रिवी रेस्तरां

खैर ये फैसला जिस दिन नोएडा और गाजियाबाद वालों के लिए खुशी का दिन होगा, आप जानिए दिल्ली के वो बार या रेस्तरां जो सुबह के 4 बजे तक खुलते हैं। और इनमें एक प्रिवी यानी Privee रेस्तरां भी आता है, जो कनॉट प्लेस में स्थित है। ये लॉबी लाउंज, एक धांसू फूड-एन-बिवरेज और नाइटलाइफ का हॉटस्पॉट है। ये जगह अपने हाई-फाई माहौल और मॉडर्न-चिक डिज़ाइन के लिए जानी जाती है। ये लाउंज ऐसे लोगों के लिए एक बेहतरीन अनुभव देता है, जो कुछ अलग ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। ये रेस्तरां सुबह के 4 बजे तक खुला रहता है।

आरएसवीपी

अगर आप बार लवर हैं, तो जरूर इस रेस्तरां के बारे में जानते होंगे। सूर्या होटल वाला ये क्लासी RSVP क्लब आपके लिए बेस्ट है। पूरे शहर में ये पार्टी एनिमल्स की पहली पसंद है। रात के 4 बजे तक यहां धमाकेदार पार्टी चलती है। यहां पर सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाता है, बेफिक्र होकर एन्जॉय कर सकते हैं। बता दें, यहां उम्दा डीजे और हफ्ते भर में स्पेशल नाइट्स भी चलती रहती हैं। यारों के साथ नाइट आउट के लिए ये परफेक्ट जगह है! ऐसे कई और भी बार हैं, जो सुबह के 4 बजे तक खुले रहते हैं।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||