———–

नई दिल्ली. सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह एक फुल एक्शन फिल्म है, जिसे सिनेमाघरों में दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. शुक्रवार को बहुत कम कलेक्शन के साथ फिल्म की शुरुआत हुई थी. पहले दिन ‘रुसलान’ बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ का भी बिजनेस नहीं कर पाई थी. चलिए जानते हैं कि आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ ने दूसरे दिन देशभर में कितना बिजनेस किया है.

कमाई के मामले में आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ की हालत रिलीज होते ही खराब हो गई है. वीकेंड का भी मूवी को कोई फायदा मिलता नजर नहीं आ रहा है. दूसरे दिन भी ‘रुसलान’ लाखों की कमाई में सिमटकर रह गई है. पहले दिन तो फिल्म ने बहुत कम बिजनेस किया था. अब मूवी के दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं.

दूसरे दिन सिर्फ इतनी हुई फिल्म की कमाई
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रुसलान’ ने ओपनिंग डे पर 55 लाख रुपये का बिजनेस किया था. वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल आया है, लेकिन कमाई लाखों में ही हुई है. शनिवार को मूवी ने 85 लाख का कलेक्शन किया है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. रियल डेटा आने के बाद कलेक्शन में थोड़ा-बहुत बदलाव नजर आ सकता है. इस तरह फिल्म दो दिनों में सिर्फ 1.40 करोड़ की कमाई कर पाई है.

Tags: Bollywood news, Box Office Collection, Entertainment news.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||