Image Slider

मुंबई. दिलजीत दोसांझ ने आखिरकार अपनी फैमिली को दुनिया के सामने पेश कर दिया. दिलजीत इस समय मैनचेस्टर में टूर पर हैं. वह अपने एक लेटेस्ट म्यूजिक कॉन्सर्ट में अपनी मां और बहन को साथ लेकर आए. दिलजीत पिछले कई सालों से अपनी फैमिली को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहे हैं. अबतक उनकी फैमिली की झलक किसी ने नहीं दिखी थी. इस साल की शुरुआत में उन्होंने अपने फैमिली के बारे में बात की थी, लेकिन उन्होंने उनकी पहचान छुपा रखी थी. हालांकि, ऐसा लगता है कि वह दुनिया को उनके बारे में बताने के लिए तैयार हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिलजीत ने ‘हस हस गाने’ से ‘दिल तेनु दे दित्ता मैं तान सोनेया, जान तेरे कदम च रखी होई ऐ’ लाइन गाई और अपनी मां सुखविंदर कौर को इंट्रोड्यूस कराया. दिलजीत ने जब उन्हें गले लगाया और उनके सिर पर किस किया, तो वह रोती हुई दिखाई दीं. अपनी बहन का परिचय देते हुए उन्होंने कहा, “मरना मैं तेरीयां बहन च चन्न वे, सोहन तेरे प्यार दी मैं चक्की होई ऐ.”

इसके बाद दिलजीत दोसांझ ने कहा, “आज मेरा परिवार भी आया है.” यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस साल की शुरुआत में दिलजीत ने खुलासा किया था कि उनके पेरेंट्स ने उन्हें उनके मामा के घर भेजने का फैसला किया, जिसके बाद उनके परिवार के साथ उनका रिश्ता टूट गया.

रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट पर बात करते हुए दिलजीत ने कहा था,”मैं ग्यारह साल का था, जब मैंने अपना घर छोड़ा और अपने मामाजी के साथ रहने लगा. मैं अपने गांव को पीछे छोड़कर शहर आ गया. मैं लुधियाना चला गया. मैं एक छोटे से कमरे में अकेला रहता था. मैं बस स्कूल जाता था और वापस आ जाता था. उस समय हमारे पास मोबाइल फोन नहीं थे. इसलिए मैं अपने परिवार से दूर होने लगा.”

Tags: Diljit Dosanjh

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||