Image Slider

नई दिल्ली. टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) शानदार लय में हैं. पहले टेस्ट की दूसरी पारी में बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने शानदार शतक लगाया था. पंत को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने कहा है कि वह कप्तानी मैटेरियल है. भविष्य में वो कप्तानी के लिए परफेक्ट खिलाड़ी है.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा,” मैं ऋषभ पंत को कप्तानी मैटेरियल समझता हूं. मतलब ऋषभ पंत भविष्य में कप्तान हो सकते हैं वो विकेटकीपर हैं, वो सेंसिबल हैं. टेस्ट क्रिकेट के वो बेहतरीन खिलाड़ी हैं. टेस्ट में वो जिस तरह से खेलते हैं. उनका एक नेचर है. बॉलर के साथ भी वो लगे रहते हैं.”

हनीमून मनाने के लिए भारतीय क्रिकेटर ने दिया इस्तीफा, 28 साल छोटी लड़की से रचाई थी शादी

बता दें कि ऋषभ ने हाल में ही टीम इंडिया के लिए सेंचुरी बनाई थी. पंत ने दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 128 गेंदों का सामना किया. इस दौरान उन्होंने 109 रन बनाए. पंत ने अपनी पारी में कुल 4 छक्के और 13 चौके लगाए. उनका स्ट्राइक रेट इस दौरान 85 का रहा. पहली ईनिंग में वह 39 रन पर ही आउट हो गए थे. हालांकि, उनकी बल्लेबाजी अच्छी रही थी.

साल 2022 में ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था. एक्सीडेंट के बाद वह लगभग 1.5 साल तक टीम क्रिकेट से दूर रहे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले पंत के पास बांग्लादेश सीरीज में लय में आ चुके हैं. दलीप ट्रॉफी में भी पंत ने अच्छा परफॉर्म किया था. पंत ने टेस्ट करियर में अब तक कुल 6 शतक ठोके हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि 27 सितंबर से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में वो कैसा परफॉर्म करते हैं.

Tags: Danish Kaneria, Rishabh Pant

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||