Image Slider

नई दिल्ली.‘अनुपमा’फेम मदालसा शर्मा इन दिनों चर्चा में छाई हुई हैं. टीवी के चर्चित शो ‘अनुपमा’ काव्या का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ने ने इस शो को अलविदा कह दिया है. शो छोड़ने के बाद अब वह इंटरव्यू के जरिए कई अहम खुलासे भी कर रही हैं, साथ ही अपने फैंस के हर सवाल का जवाब भी दे रही हैं. उन्होंने बताया कि अब वह वेब सीरीज और फिल्मों में काम करना चाहती हैं.

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में काव्या शाह की भूमिका निभाकर अलग पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने अपने हालिया इंटरव्यू में कई दांवे किए हैं. दरअसल, रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा था कि ‘अनुपमा’ में 15 साल का लीप होने वाला है. लेकिन शो को लेकर मेकर्स की ओर से अब तक ऑफिशियली किसी तरह की कोई ऐनाउंसमेंट नहीं की गई है. ऐसे में मदालसा ने कन्फर्म कर दिया कि शो में 15 साल का लीप आने वाला है.

हीरो से ज्यादा हैंडसम है ये खूंखार विलेन, देखते ही थर-थर कांपने लगती थीं हेमा मालिनी, राज कपूर से है कनेक्शन

कई लोग कह सकते हैं शो को अलविदा
मदालसा ने ‘सास, बहू और बेटियां’ को दिए इंटरव्यू में इस शो से जुड़ी कई बातें बताई हैं, ‘उन्होंने कहा, अभी तो शो 15 साल का लीप ले रहा है, इस बात की चर्चा काफी समय से हो रही है. 15 साल ये कोई छोटा समय नहीं है और मुझे लगता है कि अभी तो बहुत सारे लोग शो को अलविदा कहने वाले हैं. इसके बाद, मदालसा से पूछा गया कि क्या लीप के बाद शो के इसी तरह चल पाने की उम्मीद है?

मदालता ने किया खुलासा
मदालसा ने आगे सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘किसी भी शो के बारे में ऐसा कहना कि वह लीप के बाद पहले की तरह ही हिट शो होगा या नहीं, इस बारे में मैं कुछ नहीं जानती हूं, इसलिए कुछ बता भी नहीं सकती. लेकिन ‘अनुपमा’ के मेकर्स कमाल के हैं,. इन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ 13, 14, 15 साल तक चलाया है तो ‘अनुपमा’ को आए तो अभी कुछ ही साल हुए हैं. मुझे यकीन है कि उन्होंने इसके लिए भी कुछ सोचा होगा, लेकिन मैं एक बात तो दावे के साथ कह सकती हूं कि वनराज, काव्या और अनुपमा के एंगल को लोग मिस जरूर करेंगे. ‘

बता दें कि मेकर्स के लिए ये चिंता का विषय बन सकता है. बीते दिनों शो से सुधांशु पांडे यानी वनराज ने भी शो को अलविदा कह दिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव में घोषणा कर दी थी कि वह अनुपमा शो छोड़ रहे हैं.

Tags: Anupamaa, Tv actresses

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||