Image Slider





-यमुना प्राधिकरण के सेक्टर 29 में अपैरल पर विकसित किया गया
-सीईओ से मिले उद्यमी, तीन महीने का समय बढ़ाने की मांग की

ग्रेटर नोएडा। यमुना प्राधिकरण के अपैरल पार्क की आवंटियों ने लीड डीड व निर्माण के लिए समय बढ़ोतरी (टाइम एक्सटेंशन) की मांग की है। उद्यमियों में सीईओ से मुलाकात कर समय बढ़ाने की मांग की है। अब प्राधिकरण को इस पर फैसला लेना है। अगर समय नहीं बढ़ा तो पेनाल्टी का प्रावधान है।

यमुना प्राधिकरण के सेक्टर 29 में अपैरल पर विकसित किया गया है। इस पार्क में 64 भूखंड का आवंटन हुआ था। इसमें से 52 उद्यमियों ने लीज डीड करा ली है। जबकि 12 उद्यमियों ने अभी तक लीज डीड तक नहीं करवाई है। जिन लोगों ने लीज डीड करा ली है, उन्हें तय समय पर निर्माण करना है वह समय लगभग पूरा हो गया है। जिन लोगों ने लीज डीड नहीं करवाई है, उन्हें भी लीज डीड करवानी है। यह समय भी पूरा होता दिख रहा है।

ऐसे में उद्यमियों के सामने समय बढ़ोतरी के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचता है। इसी मांग को लेकर अपैरल संगठन के अगुवा ललित ठकराल के नेतृत्व में उद्यमियों का एक समूह यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरुण वीर सिंह से मिला। उन्हें अपनी सारी बात बताई। उन्होंने कहा कि निर्माण और लीज डीड के लिए समय विस्तार दिया जाए। उन्होंने 3 महीने का समय मांगा है। सीईओ ने उद्यमियों की समस्याओं को सुना और निदान का भरोसा दिया।




Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||