Image Slider

प्यार एक बेहद खूबसूरत अहसास है. प्रेमी-प्रेमिका का छिप-छिपकर मिलना, रोमांस करना ये सब आपने कहानियों और फिल्मों में कई बार पढ़ा-देखा होगा. लेकिन भारत में जब कोई लव स्टोरी सामने आती है तो लोगों को इससे चिढ़ होने लगती है. समाज में बदनामी का हवाला देकर प्रेमी जोड़ों को टॉर्चर करना शुरू कर दिया जाता है. कई प्रेम कहानियां इस समाज के भय से अधूरी रह जाती हैं. और जो पकड़ी जाती हैं उसका अंजाम खौफनाक होता है.

भारत में प्यार के चक्कर में कई युवाओं ने अपनी जान गंवाई है. घरवाले समाज के कारण, इज्जत और प्रतिष्ठा का हवाला लेते हुए प्रेमी जोड़ों को सताने से और सजा देने से भी पीछे नहीं हटते. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आधी रात एक प्रेमी जोड़ा मिलते हुए पकड़ा गया. इसके आड़ गांव वालों ने जो किया, वो किसी तालिबानी सजा जैसा ही था. दोनों को खंभे से बांधकर जमकर पीटा गया.

प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी
मामला कुशीनगर के कसया थाने के अंदर आने वाले परासखाड गांव का है. यहां एक युवक, जिसका नाम गुलशन बताया जा रहा है, अपनी प्रेमिका चंदा से मिलने आया था. लेकिन लड़की के चाचा और भाई ने दोनों को देख लिया. बस फिर क्या था. दोनों ने हंगामा कर गांव वालों को जमा कर लिया. इसके बाद दोनों को एक खंभे से बांध दिया गया और उनकी पिटाई शुरू कर दी गई. इतना ही नहीं, लड़की के बाल भी काट दिए गए.

सूचना मिलते ही आई पुलिस
जब गांव वाले ये तालिबानी सजा दे रहे थे, तब कई लोग इसका वीडियो भी बना रहे थे. हालांकि, किसी ने इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी. जानकारुई मिलते ही पुलिस मौके पर आई और दोनों को मुक्त करवाया. पुलिस में युवती की मां ने शिकायत दर्ज करवाई है. इसके आधार पर पुलिस ने लड़की के भाई, चाचा और दो अन्य को गिरफ्तार किया है. अब आगे की कार्यवाई की जा रही है.

Tags: Crime News, Crime news of up, Kushinagar news, Love Story, Shocking news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||