Image Slider

नई दिल्ली. युवा दिलों की धड़कन बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का क्रिकेट को बहुत बारिकी से फॉलो करती हैं. उन्हें आईपीएल के दौरान कई बार कोलकाता नाइटराइडर्स को सपोर्ट करते हुए देखा गया है. अनन्या और भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर शुभमन गिल के साथ एक एड शूट किया है. जिसमें दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस एड को देखकर लोगों ने दोनों के बीच अफेयर की अफवाह उड़ानी शुरू कर दी. इन सबके बीच अनन्या ने अपने ऑल टाइम स्पोर्ट्स पर्सन का नाम बताया है. उन्होंने गिल या हार्दिक पंड्या का नाम नहीं लिया बल्कि वह विराट कोहली की दीवानी हैं.

25 वर्षीय अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि आपका ऑल टाइम स्पोर्ट्स पर्सन कौन है? इसपर अनन्या ने बिना समय गंवाए विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम लिया. गिल और अनन्या का एड शूट वाला वीडियो जब सामने आया तब दोनों की एक फोटो खूब चर्चा में रही. इस वीडियो में शुभमन गिल (Shubman Gill) अभिनेत्री अनन्या पांडे को गले लगाते हुए नजर आए. दोनों ने जो एड शूट की वह किसी ऑडियो कंपनी की है. इस वीडियो को देखकर लोगों ने अलग अलग कॉमेंट शुरू कर दिए थे. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा था कि अनन्या लकी हैं की उनको प्रिंस के साथ काम करने का मौका मिला. गिल का निक नेम प्रिंस है.

भारत ने हॉकी में पाकिस्तान को हराया, टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल में बनाई जगह, कप्तान हरमनप्रीत का डबल धमाका

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||